गाजियाबाद: एलिवेटेड रोड पर पुलिस से बचने के लिए बैक गियर में दौड़ाई 2 KM कार

Last Updated 22 Feb 2024 10:36:17 AM IST

गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड का एक वीडियो सामने आया है। जिसे देख कर लोग हैरान हो रहे हैं कि यह कहीं किसी फिल्म का स्टंट सीन तो शूट नहीं हो रहा।


वीडियो के मुताबिक एलिवेटेड रोड पर एक आई 20 कार बैक गियर में तकरीबन दो किलोमीटर तक भागती हुई दिखाई दे रही है और उसे रोकने के लिए उसके ठीक आगे पुलिस की एक जीप सायरन बजाती हुई चल रही है। अंत में कर चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता है। यह वीडियो उस एलिवेटेड रोड का है, जहां हर तरफ सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।

सामने आए वीडियो के मुताबिक एलिवेटेड रोड पर एक कार अपनी ही लेन में बैक गियर में तेजी से भागती हुई चली जा रही है और उसे पुलिस की जीप उसे बार-बार रोकने का प्रयास कर रही है, जो ठीक उसके आगे चल रही है।

पीछे से आ रही गाड़ियों से भी वह कार टकराने से कई बार बची और पुलिस की जीप से कार की कई बार हल्की टक्कर हुई। फिर भी कार चालक बैक गियर में ही कार चलाता रहा और तकरीबन दो किलोमीटर बाद वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

फिलहाल इस मामले में पुलिस जानकारी जुटाना का प्रयास कर रही है और नंबर प्लेट को सीसीटीवी की फुटेज से निकलवा कर उसके मालिक तक पहुंचाने का प्रयास भी जारी है।
 

आईएएनएस
गाजियाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment