पहले सीट शेयरिंग पर बात होगी, इसके बाद 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में होंगे शामिल : अखिलेश यादव

Last Updated 19 Feb 2024 02:23:06 PM IST

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में शामिल होने को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तल्ख टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि पहले सीट शेयरिंग पर बातचीत हो जाए। इसके बाद कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में शामिल होंगे।


अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने सोमवार को पत्रकारों से कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर कांग्रेस से कई दौर की बातचीत हो गई है। कई सूचियां उधर से आई हैं और कई सूचियां इधर से भी गई है। जब सीट शेयरिंग की बातचीत हो जाएगी। इसके बाद समाजवादी पार्टी उनकी यात्रा में शामिल हो जायेगी। उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य की दूसरी पार्टी बनाने की चर्चाओं पर कहा कि किसी के मन में क्या है ? यह कौन सी मशीन बताएगी ? लाभ लेकर तो सब चले जाते हैं।

उन्होंने कहा कि लगभग 60 लाख नौजवानों ने पुलिस भर्ती की परीक्षा दी है, सुनने में मिल रहा है कि पेपर लीक हुआ है। हर परीक्षार्थी के घर से पांच लोग जुड़े हैं। जो लोग कह रहे हैं कि परीक्षा कड़ी सुरक्षा में हुई है, यह ढाई करोड़ परिवारों के साथ धोखा है। उन्होंने कहा कि 2024 संविधान को बचाने का चुनाव है, इस देश के भविष्य को बचाने का चुनाव है। समाजवादी लोगों की जिम्मेदारी बड़ी है क्योंकि भाजपा ने सबसे ज्यादा धोखा गरीबों को दिया है। उन्होंने पूछा कि ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी आज से छह महीने पहले क्यों नहीं हुई।

 

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment