प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर बुलंदशहर-गाजियाबाद में रहेंगे CM योगी

Last Updated 24 Jan 2024 03:41:38 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर और कई हाईवे का शिलान्यास और लोकार्पण के साथ एक बड़ी जनसभा को संबोधित करने बुलंदशहर आएंगे। उनके आगमन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सीएम योगी आज बुलंदशहर जायेंगे और फिर गाजियाबाद के गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। वह 25 जनवरी को सुबह फिर बुलंदशहर जायेंगे।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार शाम 3.45 बजे राजकीय वायुयान से गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर उतरेंगे और यहां से हेलीकॉप्टर से बुलंदशहर रवाना हो जाएंगे। बुलंदशहर में वह 4.10 बजे से लेकर 5.10 बजे तक रहेंगे। इस एक घंटे के दौरान सीएम योगी प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करेंगे और अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों संग बैठक करेंगे।

इसके बाद शाम 5.30 बजे मुख्यमंत्री वापस गाजियाबाद हिंडन एयरबेस आ जाएंगे और यहीं गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। 25 जनवरी की सुबह मुख्यमंत्री पुन: यहीं से बुलंदशहर पहुंचकर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव कैंपेन की शुरुआत बुलंदशहर जिला से करने जा रहे हैं। बुलंदशहर में चोला रोड पर एक बड़े मैदान में जनसभा आयोजित की गई है। इसमें 5 लाख लोगों की भीड़ पहुंचने का दावा भाजपा पदाधिकारियों ने किया है। प्रधानमंत्री इस दौरान करोड़ों रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसमें प्रमुख रूप से डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर और कई हाईवे शामिल हैं।

आईएएनएस
गाजियाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment