मैनपुरी लोस उपचुनाव : ..तब तुम्हारी जिम्मेदारी होगी बहू!

Last Updated 27 Nov 2022 09:53:07 AM IST

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि ‘बहू’ डिंपल यादव के फोन कॉल ने उन्हें मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में उन्हें उनके प्रचार के लिए प्रेरित किया।


प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव एवं सपा नेता डिंपल यादव

शिवपाल ने कहा, उन्होंने डिंपल यादव से कह दिया कि यदि अखिलेश यादव ने फिर से उनके साथ कुछ गलत किया तो वह (डिंपल) उनकी गवाह बनें।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह के निधन के कारण रिक्त हुई मैनपुरी लोकसभा सीट के उपचुनाव को लेकर अखिलेश और शिवपाल यादव एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं। शिवपाल यादव जगह-जगह घूमकर बहू डिंपल यादव के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

सपा ने इस सीट पर अखिलेश की पत्नी और मुलायम की पुत्रवधू डिंपल यादव को उम्मीदवार बनाया है। भतीजे अखिलेश के साथ बिगड़ते संबंधों के बीच शिवपाल ने मैनपुरी में डिंपल यादव की जीत सुनिश्चित करने के लिए एक बार फिर हाथ मिलाने पर सहमति जताई है।

मतदाताओं को सपा उम्मीदवार के लिए सक्रिय होने के बारे में बताते हुए शिवपाल ने कहा, यह डिंपल का फोन था जिसने रिश्तों के बीच की तल्खी को खत्म कर दिया।

शिवपाल ने मैनपुरी में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, जब बहू (डिंपल) लड़ रही है, तो हम एक हो गए। हम तो कहते थे एक हो जाओ, हमने अखिलेश से कह भी दिया है कि अब एक ही रहेंगे। उन्होंने कहा, बहू  ने टेलीफोन किया कि चाचा हम लड़ेंगे, आ जाओ। तो हमने कहा कि तुम गवाह रहना हमारी। अगर अखिलेश गड़बड़ करें तो हमारे साथ ही रहना। अब हम साथ ही रहेंगे। उन्होंने संकेत दिया कि पार्टी परिवार की युवा पीढ़ी को अब राजनीति में आगे बढ़ाएगी।

 

भाषा
मैनपुरी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment