यूपी: कर्फ्यू के दौरान रात में बर्थडे पार्टी करने वाले 13 पर केस दर्ज

Last Updated 06 Aug 2020 10:42:12 AM IST

लॉकडाउन के दौरान रात में दुकान के अंदर जन्मदिन की पार्टी कर रहे 13 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, इनमें आठ महिलाएं भी शामिल हैं।


(फाइल फोटो)

मंगलवार की रात कनिका प्लेस की दूसरी मंजिल पर एक दुकान से म्यूजिक की तेज आवाज आने पर पुलिस ने यहां छापा मारा तो पता चला कि दुकान में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी।

एक पुलिस सूत्र के अनुसार, आयोजकों ने ना तो पार्टी आयोजित करने की अनुमति ली थी और ना ही वहां आए मेहमान मास्क पहने हुए थे। पार्टी में आए लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे थे।

सूत्रों ने कहा कि आसपास के लोगों के आग्रह के बाद भी जब पार्टी कर रहे लोगों ने म्यूजिक की आवाज कम नहीं की तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूत्रों ने बताया कि इन लोगों में एक 42 वर्षीय महिला और उसके दो बेटे भी शामिल थे।

पुलिस के अनुसार, इन सभी लोगों पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने और महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

शामली के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने कहा, "सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची। इसमें महिला कांस्टेबल भी शामिल थी। 13 लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। आगे की जांच जारी है और उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।"

आईएएनएस
शामली (उत्तर प्रदेश)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment