गौतमबुद्धनगर में कोरोना संक्रमण के 90 नए मामले

Last Updated 13 Jul 2020 11:24:31 PM IST

राष्ट्रीय राजधानी से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 90 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 106 मरीज स्वस्थ हुए हैं। इसके साथ ही अब तक कुल 2590 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।


गौतमबुद्धनगर में कोरोना संक्रमण

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 90 नए संक्रमण के मामले सामने आए हैं। साथ ही 872 मरीजों का इलाज जिले के अलग-अलग कोविड अस्पतालों में किया जा रहा है। जिले में अब तक संक्रमण के कुल 3495 मामले सामने आ चुके हैं।

जिले में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रशासन द्वारा सभी महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे है। जहां भी नए कंटेनमेंट जोन बनाए जा रहे हैं, वहां पर वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के उद्देश्य से तत्काल सैनिटाइजेशन का कार्य सुनिश्चित किया जा रहा है। इस क्रम में सोमवार को अभियान चलाकर प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा 77 स्थानों पर सैनिटाइजेशन किया गया है।

अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर शिरीश जैन ने बताया, कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से जहां पर नए कंटेनमेंट जोन बनाए जा रहे हैं, वहां पर तत्काल कार्यवाही सुनिश्चित करते हुए सैनिटाइजेशन का कार्य सुनिश्चित कराया जा रहा है।

आईएएनएस
गौतमबुद्धनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment