कोरोना से जुड़ी हज़ारों FIR होने पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- भाजपाई अपना चश्मा बदलें

Last Updated 21 May 2020 02:16:41 PM IST

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से जुड़ी हजारों एफआईआर दर्ज को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला हैं।


अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

 समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि एकांतवास केंद्र की बदहाली व उनके प्रति सरकार की भेदभावपूर्ण नीति की वजह से लोग वहां जाने से डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपाई अपना संकीर्ण चश्मा बदलें।

अखिलेश ने ट्विटर के माध्यम से लिखा, "उप्र में कोरोना के संबंध में हजारों एफआईआर हो रही हैं, जिससे ऐसा लगने लगा है कि ये कोई चिकित्सीय नहीं बल्कि कोई 'आपराधिक समस्या' है। एकांतवास केंद्र की बदहाली व उनके प्रति भाजपा सरकार की भेदभावपूर्ण नीति की वजह से लोग यहां जाने से डर रहे हैं। भाजपाई अपना संकीर्ण चश्मा बदलें।"



उन्होंने एक अन्य ट्वीट में एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें एक लड़की अपने पिता को साइकिल में बैठाकर लेकर जाती दिख रही है।

यह तस्वीर साझा करते हुए अखिलेश ने लिखा, "सरकार से हारकर एक 15 वर्षीय लड़की निकल पड़ी है, अपने घायल पिता को लेकर, सैकड़ों मील के सफर पऱ़, दिल्ली से दरभंगा। आज देश की हर नारी और हम सब उसके साथ हैं। हम उसके साहस का अभिनंदन करते हुए उस तक एक लाख रुपये की मदद पहुंचाएंगे।"


 

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment