कोरोना: मुख्यमंत्री योगी ने मायावती की अपील को सराहा, कहा- धन्यवाद

Last Updated 04 Apr 2020 03:51:53 PM IST

राजनीतिक रूप से एक-दूसरे पर प्रहार करने वाले राजनीतिक दल कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए एकजुट दिख रहे हैं। संक्रमण से निपटने के अच्छे प्रयासों की सराहना भी कर रहे हैं।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बसपा सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती की बसपा के सभी विधायकों से एक-एक करोड़ रुपया की मदद देने की अपील पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बसपा सुप्रीमो को धन्यवाद कहा है।

बसपा मुखिया की इस अपील पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरा देश इस महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रहा है। यहां पर राजनैतिक पूर्वाग्रह से ऊपर उठकर देश की इस लड़ाई में सहभागी बनने वाले महानुभावों, सुधीजनों और संगठनों का यह दायित्व बनता है कि वे भी इस लड़ाई में सहभागी बनें।


बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर अपनी पार्टी के सभी विधायकों से मदद की अपील की है। उन्होंने कहा कि सभी विधायक कोरोना महामारी से बचाव के लिए अपनी निधि से एक-एक करोड़ रुपया दें।

उन्होंने लिखा है कि देश भर में कोरोनावायरस की महामारी के प्रकोप के मद्देनजर खासकर उत्तर प्रदेश के बसपा के सभी विधायकों से भी अपील है कि वे भी पार्टी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम एक-एक करोड़ रुपये अति जरूरतमंदों की मदद के लिए जरूर दें।

 

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment