रामपुर में अधिकारियों पर हमला करने वालों को भेजा जेल

Last Updated 03 Apr 2020 02:37:28 PM IST

उत्तर प्रदेश के रामपुर में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों पर कथित रूप से पथराव करने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।


(प्रतिकात्मक फोटो)

खबरों के अनुसार, लॉकडाउन के दौरान अधिकारियों से दुर्व्यवहार व पथराव करने के मामले में नायब तहसीलदार शिवप्रकाश की ओर से छह के खिलाफ गाली देने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस पर पथराव करने जैसे आरोपों के साथ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पुलिस की सहायता से बल प्रयोग कर तीन आरोपितों मोहम्मद अल्ताफ, मोहम्मद गुलफाम, मोहम्मद नफीस को मौके से पकड़ लिया, जबकि बाकी तीन साथी फरार हो गए।

रिपोटरें के अनुसार, अपर जिला मजिस्ट्रेट गौरव कुमार, तहसीलदार महेंद्र बहादुर सिंह और एसएचओ दुर्गा सिंह अन्य अधिकारियों के साथ क्षेत्र में गश्त पर थे। इस दौरान आरोपियों ने इन हमला कर दिया था। हालांकि इसमें किसी को चोट नहीं आई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अरुण कुमार सिंह ने बताया, "छह लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और आपदा प्रबंधन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इनमें से भाबलपुरी में मियांवली मस्जिद के निवासी तीन लोगों मोहम्मद अल्ताफ, मोहम्मद गुलफाम और मोहम्मद नफीस को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।"

एसडीएम गौरव कुमार ने बताया, "गिरफ्तार तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। घटना के बाद अब पुलिस और प्रशासन ने सख्ती और बढ़ा दी है। इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।"

आईएएनएस
रामपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment