नोएडा में चीनी नागरिक को जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया

Last Updated 05 Mar 2020 04:14:40 PM IST

देश में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के नोएडा में मोबाइल फोन बनाने वाली एक चीनी कंपनी में काम करने वाले चीन के एक नागरिक को घातक संक्रमण की जांच के लिए राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान ग्रेटर नोएडा (जिम्स) ले जाया गया है।


नोएडा में चीनी नागरिक की जांच

स्वास्थ्य विभाग की टीम बृहस्पतिवार सुबह चीनी कंपनी में काम करने वाले चीन के एक नागरिक को घातक संक्रमण की जांच के लिए उनके घर से अस्पताल लेकर गई।       

चीनी नागरिक तीन दिन से बीमार है। उन्होंने इससे पहले एक अस्पताल में डॉक्टर से अपना उपचार करवाया था। लेकिन जैसे ही भारत में कोरोना वायरस फैलने की चर्चा तेज हुई, चीनी नागरिक ने बुधवार रात को ग्रेटर नोएडा में स्थित अपने फ्लैट में खुद को बंद कर लिया।       

चीनी नागरिक के खुद को एक कमरे में बंद करने के बाद सोसाइटी के लोग दहशत में आ गए। देर रात से सुबह तक सोसाइटी के लोग चीनी नागरिक के फ्लैट के बाहर इकट्ठे रहे। 

    

पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) राजेश कुमारसिंह ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को सूचना दी। बृहस्पतिवार सुबह करीब 11 बजे स्वास्थ्य विभाग की टीम सोसाइटी पहुंची तथा चीनी नागरिक को अपने साथ जिम्स अस्पताल गई। वहां पर चीनी नागरिक का सैंपल लिया जा रहा है।

भाषा
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment