नकवी ने मेरठ के सिटी एसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

Last Updated 29 Dec 2019 04:26:36 PM IST

मेरठ के सिटी एसपी के बयान पर अब भाजपा भी सख्त होने लगी है। एसपी के बयान की चौतरफा निंदा होते देख अब भाजपा नेता भी उसकी निंदा करने लगे हैं। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सिटी एसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मेरठ के एसपी सिटी के विवादास्पद बयान पर आईएएनएस से कहा कि "अगर किसी पुलिसकर्मी ने ऐसा किया है, तो उसपर कार्रवाई होनी चाहिए। इस बात की जांच होनी चाहिए। पुलिसकर्मियों का काम शांति बहाल करना होता है।"

गौरतलब है कि मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने नागरिकता कानून के विरोध से निपटने के लिए सजा-ए-पाकिस्तान ढूंढ़ निकाली है।

नकवी ने हालांकि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के उस बयान की भी निंदा की, जिसमें प्रियंका ने उप्र पुलिस पर आरोप लगाया है कि उनका गला दबाने की कोशिश की गई। नकवी ने प्रियंका के आरोप को राजनीति से प्रेरित बताया है।



गौरतलब है कि केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी इन दिनों देश भर में घूम घूम कर नागरिकता कानून पर अल्पसंख्यकों में फैले भ्रम को दूर करने के अभियान में लगे हुए हैं। उनके इस अभियान में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा भी सहयोग कर रहा है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment