पुलिस ने गला दबाने की कोशिश की : प्रियंका

Last Updated 29 Dec 2019 06:30:31 AM IST

नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) के विरोध में जेल में बंद पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी के परिजनों से मिलने के लिए निकली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने 1090 चौराहा के पास रोकने की कोशिश की।


सीएए के विरोध में जेल में बंद पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी के परिजनों से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा। (सहारा न्यूज ब्यूरो)

इसके बाद प्रियंका ने गाड़ी छोड़ दी और पैदल ही निकल पड़ीं। पैदल चल रहीं प्रियंका को रोकने की पुलिस की एक और कोशिश के बाद वह एक स्कूटी पर सवार हो लीं। इससे इन्दिरा नगर सेक्टर-18 में दारापुरी के घर पहुंचीं और उनके परिजनों से मुलाकात की। इसके बाद प्रियंका ने पत्रकार वार्ता में कहा कि पुलिस ने उन्हें जबरन रोका और गला दबाने की कोशिश की गयी। प्रियंका ने अपने साथ हुई बदसलूकी की शिकायत राष्ट्रीय मानवाधिकार व आईजी सीआरपीएफ से की है।

उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को शाम पांच बजे के बाद प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से निकलकर सीएए के विरोध में जेल में बंद पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी के परिजनों से मिलने के लिए निकलीं।  वहां से लौटने के बाद श्रीमती वाड्रा ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर पत्रकारों से बातचीत की और कहा कि पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए उनके वाहन में टक्कर मारने की कोशिश की।

इतना ही नहीं जब वह पैदल जा रही थीं तो भी जबरन रोका गया और मुझे घेरकर गला दबाने की भी कोशिश की। उन्होंने कहा कि आज सुबह भी उनके आवास पर पुलिस ने असभ्यता की और कानून तोड़ा। उन्होंने हजरतगंज सीओ अभय मिश्रा के खिलाफ शिकायत पत्र भेज दिया है कि किस तरह उन्होंने गैरजिम्मेदाराना, असभ्यतापूर्ण व्यवहार किया और महासचिव की सुरक्षा कवच को जबरन तोड़ा है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment