भाई पर कार्रवाई से भड़कीं मायावती बोलीं, अपने गिरेबान में झांके BJP

Last Updated 19 Jul 2019 10:25:10 AM IST

नोएडा में अपने भाई की कथित बेनामी संपत्ति ज़ब्त किए जाने से नाराज बसपा प्रमुख मायावती ने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर बेहद तल्ख आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि इस पार्टी ने पिछला लोकसभा चुनाव बेनामी संपत्ति के जरिए ही जीता है और उसे सबसे पहले इसका खुलासा करना चाहिए।


बसपा प्रमुख मायावती

मायावती ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि जब दलित और वंचित वर्ग का कोई व्यक्ति तरक्की हासिल करता है तो भाजपा के लोगों को बहुत परेशानी होती है और फिर वह सत्ता और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके अपनी ओर से जातिवादी द्वेष निकालते हैं।   

उनका इशारा अपने भाई बसपा उपाध्यक्ष आनंद कुमार की तरफ था, जिनका नोएडा स्थित 400 करोड़ रुपए का बेनामी भूखंड आयकर विभाग ने जब्त कर लिया है।    

मायावती ने दावा किया कि हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के खाते में दो हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम जमा हुई जिसका खुलासा आज तक नहीं किया गया। क्या यह बेनामी संपत्ति नहीं है? इसका भी खुलासा होना चाहिए और पूरे देश को मालूम होना चाहिए।    

बसपा अध्यक्ष ने कहा, "अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार को छोड़ दें.. नरेंद्र मोदी और अमित शाह एंड कंपनी की जो सरकार है, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि उनके सत्ता में आने के बाद अरबों-खरबों की संपत्ति उनकी पार्टी के दफ्तरों के लिए कहां से आई, उसका भी खुलासा होना चाहिए। क्या यह बेनामी पैसे से खरीदी गई संपत्ति नहीं है?"

भाषा
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment