भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर उर्फ ‘रावण’ से मिली प्रियंका गांधी, मायावती नाराज़

Last Updated 14 Mar 2019 12:56:41 PM IST

मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती भीम आर्मी के घायल प्रमुख चंद्रशेखर उर्फ ‘रावण’ से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की मुलाकात के बाद पश्चिमी यूपी में सियासी हलचलें तेज हो गई हैं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने चंद्रशेखर से बंद कमरे में मुलाकात की।




भीम आर्मी चीफ से मिली प्रियंका, सियासी सरगर्मी तेज

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को कहा कि सरकार नौजवानों के आवाज को दबाना चाहती है। वह यहां भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर रावण के स्वास्थ्य की जानकारी लेने  मेरठ के आनन्द अस्पताल पहुंचीं।

इस मौके पर वाड्रा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि भाजपा सरकार इतनी अहंकारी बन गई है कि नौजवानों को कुचलना चाहती है और उनकी आवाज सुनना नहीं चाहती। उन्होंने कहा कि रोजगार इन्होंने दिया नहीं। चन्द्रशेखर नौजवानों की बात को उठाते हैं। इतना ही नहीं, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को रोकने के लिए जिस प्रकार  चन्द्रशेखर की पुलिस ने बर्बरतापूर्वक पिटायी की वह उसका विरोध करती हैं और उन्हें देखने आयी हैं।

वाड्रा ने कहा कि ऐसा शख्स जो संविधान, महिलाओं के ऊपर होने वाले अत्याचार का विरोध करता है और नौजवानों के हक के लिए लड़ने वाला है हम उनके साथ हैं। जो शख्स संविधान की रक्षा और महिलाओं पर होने वाले अत्याचार का विरोध करता है हम उसके साथ हैं।

मायावती आज अमेठी-रायबरेली सीट पर ले सकती हैं बड़ा फैसला

प्रियंका गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजबब्बर की मौजूदगी में भीम आर्मी चीफ से बंद कमरे में बातचीत की।

प्रियंका और रावण की इस मुलाकात से बसपा सुप्रीमो मायावती के नाराज होने की भी खबरें हैं। माना जा रहा है कि अब वह रणनीति बदलकर अमेठी और रायबरेली सीट पर प्रत्याशी उतारने पर भी निर्णय ले सकती हैं।

सहारा न्यूज ब्यूरो/एजेंसियां
मेरठ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment