भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण हिरासत में

Last Updated 12 Mar 2019 05:00:16 PM IST

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मंगलवार को पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में हिरासत में ले लिया। तबीयत खराब होने के कारण बाद में उन्हें इलाज के लिए मेरठ भेजा दिया गया।


भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही उनके समर्थकों ने हंगामा किया। जिलाधिकारी ए.के पांडेय ने बताया कि भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर दोपहर में सैकड़ों समर्थकों के साथ देवबंद क्षेत्र में जुलूस निकाल रहे थे। उन्होंने बताया कि आचार संहिता लगने के बाद भी वह बिना अनुमति के यह कार्यक्रम कर रहे थे। प्रशासन ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर उपचार के लिए मेरठ के अस्पताल में भेजा दिया है।

भीम आर्मी के सहारनपुर जिला प्रमुख कमल वालिया ने बताया, "हम लोग 15 मार्च को दिल्ली में होनेवाले कांशीराम जयंती समारोह में चलने के लिए लोगों को आमंत्रित कर रहे थे। प्रशासन ने हमें इसकी अनुमति नहीं दी। शांतिपूर्ण तरीके से अपना कार्यक्रम कर रहे थे। पुलिस ने हमें गिरफ्तार कर लिया।"



गौरतलब है कि चंद्रशेखर ने अभी हाल में ऐलान किया था कि उनका संगठन लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी का समर्थन करेगा।

आईएएनएस
लखनऊ/सहारनपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment