जिम कॉर्बेट पार्क घूमने आये एमिटी के छह छात्र बहे, दो की मौत

Last Updated 12 Aug 2017 01:21:26 PM IST

रामनगर के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क घूमने आये एमिटी विविद्यालय नोएडा के छह छात्र कल रात एक बरसाती नाले में बह गये. उनके साथ होटल का एक गाइड भी बह गया.


फाइल फोटो

गाइड व चार छात्रों को पुलिस और स्थानीय लोगों ने बचा लिया लेकिन दो छात्रों की मौत हो गयी.
          
पुलिस निरीक्षक कवीन्द्र शर्मा ने बताया कि एमिटी कॉलेज के ये छात्र कल रामनगर घूमने आये थे. कॉब्रेट पार्क के पास कॉब्रेट स्ट्रीट रिसॉर्ट में ठहरे हुए सभी छात्र शाम को रामनगर बाजार घूमने के बाद रात करीब 11 बजे  वापस रिसॉर्ट जा रहे थे. सांवल्दे गांव के पास सांवल्दे नाले में आये पानी में इनकी कार बंद हो गयी जिससे छात्र घबरा गये. इनमें कुछ बाहर निकल गये.
         
इस दौरान आस-पास हो रही भारी बारिश से नाले में बहाव तेज हो गया. इसके कारण इनकी कार व गाइड समेत सभी छात्र बह गये. घटना की जानकारी मिलने पर आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान चलाया. छात्रों की कार व छात्र बहकर काफी दूर चले गये थे. पुलिस ने इनमें चार छात्रों व गाइड को बचा लिया. बाकी दो छात्रों का कल रात को पता नहीं चल पाया.


         
पुलिस ने रात में बचाव अभियान चलाया लेकिन लापता हुए छात्रों का कोई पता नहीं चल सका. सुबह काफी दूरी पर दोनों छात्रों के शव मिले. इसी दौरान पुलिस ने इन छात्रों के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी है. पुलिस द्वारा पंचनामा भरकर छात्रों के शवों को उनके परिजनों को सौंपने की कार्यवाही की जा रही है.
        
पुलिस ने बताया कि इन छात्रों के साथ एक लड़की भी थी. लड़की को भी बचा लिया गया है. जिन छात्रों को बचाया गया उनमें उमेद अख्तर अलीगढ़, पारस मोहन शर्मा मुरादाबाद, शुभम पंचकूला हरियाणा शामिल हैं. दो छात्र शुभम पांडे हल्द्वानी व ऋषभ गर्ग पंचकूला हरियाणा की मौत हो गयी है. सभी छात्र 21 से 22 वर्ष के हैं. रिसॉर्ट का गाइड मो रफीक ढेला गांव का रहने वाला है उसे भी पुलिस ने बचा लिया है.
 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment