Manvendra car accident : पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की बहू की कार दुर्घटना में मौत, बेटा मानवेंद्र और पोता घायल, अशोक गहलोत ने दुख जताया

Last Updated 31 Jan 2024 07:51:08 AM IST

Manvendra car accident : राजस्थान के बाड़मेर से पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह (Manvendra Singh) की पत्नी चित्रा सिंह (Chitra Singh) की मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस दुर्घटना में मानवेंद्र सिंह, उनका बेटे हमीर सिंह और ड्राइवर घायल हो गए।


पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की बहू की कार दुर्घटना में मौत

हादसा मंगलवार शाम 5 बजे अलवर के नौगांव के पास हरियाणा बॉर्डर पर हुआ। घायलों को अलवर के अस्पताल पहुंचाया गया।

मानवेंद्र सिंह, अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में विदेश मंत्री रहे जसवंत सिंह के बेटे हैं। मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे हमीर सिंह के हाथ व नाक में फ्रैक्चर हुआ है। पूर्व सांसद को पसलियों और फेफड़ों में भी चोटें आईं।

मानवेंद्र भाजपा से सांसद बने, अब वह कांग्रेस में हैं। अलवर के एडिशनल एसपी तेजपाल सिंह ने बताया कि दुर्घटना करीब 5 बजे हुई। कार में ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे, सभी दिल्ली से जयपुर आ रहे थे।

हादसे की जानकारी कंट्रोल रूम को फोन पर मिली। हालांकि, हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

चश्मदीदों ने बताया कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी। कार सड़क से नीचे जाकर डिवाइडर पार कर गई और दीवार से टकरा गई। वहां मौजूद लोगों ने ड्राइवर को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। हादसे में चालक का पैर भी फ्रैक्चर हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल खतरे से बाहर हैं।

मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत पर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है।

आईएएनएस
जयपुर,


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment