Rajasthan के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने खोला लाल डायरी का राज

Last Updated 24 Jul 2023 03:36:56 PM IST

राजस्थान के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने सोमवार को विधानसभा से बाहर निकाले जाने के बाद अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोला। राज्य के संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल के साथ विवाद के बाद राजेंद्र सिंह गुढ़ा को मार्शल ने बाहर कर दिया।


राजस्थान के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा

विधानसभा के बाहर मीडिया से बात करते हुए राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि लाल डायरी अशोक गहलोत को जेल पहुंचाएगी। लाल डायरी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बेनकाब कर देगी। मुझे लाल डायरी पेश करने से रोका गया। मेरे साथ मारपीट की गई। कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों ने मेरे साथ मारपीट की। मुझसे माफी मांगने को कहा गया। लेकिन, मैं माफी नहीं मांगूंगा।

उन्होंने कहा कि मुझे माफी क्यों मांगनी चाहिए? मैंने राज्य में महिला अत्याचारों पर बस सच बोला था।

जब उनसे पूछा गया कि उनकी डायरी में क्या लिखा है तो उन्होंने कहा कि लाल डायरी में उन सभी खातों का विवरण है, जहां मुख्यमंत्री द्वारा काला धन बांटा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मैं सदन में डायरी रखना चाहता था। लेकिन, 15 से 30 लोगों ने मुझ पर हमला कर दिया। डायरी में सबकुछ है। किसे पैसा दिया गया और कब दिया गया। इसमें सभी विवरण हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब आयकर टीम ने धर्मेंद्र राठौड़ के परिसरों पर छापा मारा तो अशोक गहलोत ने उनसे डायरी लाने के लिए कहा था।

उन्होंने कहा कि वह लोगों के बीच जाकर लाल डायरी के रहस्यों को उजागर करेंगे।

इस बीच नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने गुढ़ा के आरोपों पर राज्य सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जो आरोप लगाए गए हैं, उनका जवाब देने की जरूरत है क्योंकि राज्य में लोग तथ्य जानना चाहते हैं। उन्हें बिना किसी देरी के बर्खास्त कर दिया गया और हम कारण जानना चाहेंगे।

आईएएनएस
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment