Court में पेशी के लिए ले जाए जा रहे हत्‍यारोपी को गोलियों से भूना

Last Updated 13 Jul 2023 03:53:56 PM IST

राजस्थान के भरतपुर में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के आरोपी कुलदीप जघीना की गोलियों से भून कर हत्‍या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बस से कोर्ट जाते समय हथियारबंद बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। वहीं, बस में सवार अन्‍य यात्री इस घटना को लेकर सदमे में है।


Court में पेशी के लिए ले जाए जा रहे हत्‍यारोपी को गोलियों से भूना

बदमाशों ने उसी बस में यात्रा कर रहे कुलदीप के साथी विजयपाल को भी घायल कर दिया। उन्हें तीन गोलियां लगीं है, लेकिन वह खतरे से बाहर हैं। उनका भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि हत्‍या करने वाले चार हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बुधवार को गैंगस्टर कुलदीप जघीना की हथियारबंद लोगों ने उस समय हत्या कर दी जब वह पुलिस हिरासत में था और उसे सुनवाई के लिए बस से कोर्ट ले जाया जा रहा था। हमलावरों ने बस में 15 राउंड फायरिंग की और हत्या कर फरार हो गए।

इस घटना से बस में सवार यात्री परेशान हैं। बुधवार को हुए इस हमले के वक्त बस में मौजूद यात्री मनोज कुमार ने बताया कि वह गुजरात से जयपुर पहुंचे थे और भरतपुर जा रहे थे, तभी करीब पांच लोग बस में घुस आए और फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने कहा, जैसे ही मैंने ये सब देखने की कोशिश की तो मुझे एक गोली लगी। मनोज उन लोगों में से एक है जिन्हें हमले में चोटें आईं।

पुलिस ने बताया कि बस में घायल हुए लोगों की अब हालत स्थिर है। हमले के वक्त बस में करीब 55 यात्री सवार थे।

कुलदीप जघीना और विजयपाल को पिछले साल 11 सितंबर को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से तीन अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था, जब वे 4 सितंबर को भरतपुर में भाजपा नेता कृपाल सिंह की हत्या करने के बाद गोवा भाग रहे थे।

आईएएनएस
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment