Rajasthan : चार बच्चों की हत्या कर महिला ने खुद को लगाई फांसी

Last Updated 04 Jun 2023 11:47:04 AM IST

पति पत्नी में आपसी अनबन के चलते राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर जिले (Badmer Distt) के मंडली थाना क्षेत्र में शनिवार शाम एक महिला ने कथित तौर पर अपने 4 बच्चों की हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।


Rajasthan : चार बच्चों की हत्या कर महिला ने खुद को लगाई फांसी

एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि महिला ने पहले अपने चारों बच्चों को कथित तौर पर अनाज के ड्रम में डालकर उसका ढक्कन बंद कर दिया और फिर खुद फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने कहा कि पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

मंडली थानाधिकारी कमलेश ने बताया कि बानियावास गांव (Baniyavas village) की रहने वाली उर्मिला (Urmila) (27) ने अपने चार बच्चों भावना (8), विक्रम (5), विमला (3) और मनीषा (2) को कथित तौर पर अनाज के ड्रम में डालकर बाहर से ढक्कन बंद कर दिया और फिर खुद फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

थानाधिकारी के मुताबिक, घटना के समय महिला का पति जेठाराम (Jetharam) मजदूरी के लिए बालेसर (Baleshar (Jodhpur) (जोधपुर) गया हुआ था।

उन्होंने बताया कि जब शाम के समय में उर्मिला और उसके बच्चे नहीं दिखे, तो पास में रह रहे जेठाराम के रिश्तेदार उसके घर पहुंचे।

थानाधिकारी के अनुसार, रिश्तेदारों ने उर्मिला को फांसी के फंदे से झूलता देखा और उन्होंने जब बच्चों की तलाश की, तो वे ड्रम के अंदर मिले। इसके बाद, रिश्तेदारों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह पति-पत्नी के बीच अनबन के चलते महिला द्वारा अपने बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या करने का मामला प्रतीत हो रहा है।

उन्होंने कहा कि महिला के घरवालों को घटना की सूचना दे दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाषा
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment