राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा हुए कोरोना संक्रमित, प्रदेश में बढ़ रहे हैं तेजी से नए मामले

Last Updated 06 Apr 2023 12:14:35 PM IST

राजस्थान में तेजी से बढ़ते कोरोना से प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी संक्रमित हो चुके हैं और अब खबर आ रही है कि प्रदेशाध्यक्ष गोविद सिंह डोटासरा भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं।


राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष गोविद सिंह डोटासरा

मेडिकल जांच के बाद रिपोर्ट में उन्हें कोविड पॉजिटिव पाया गया है।

डोटासरा ने ट्वीट करते हुए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। प्रदेशाध्यक्ष एक दिन पूर्व तक सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात कर रहे थे। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने निवास पर कुछ लोगों से मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट करी हैं। संभव है कि मुलाकात के दौरान सम्पर्क में आए लोगों के जरिए ही उन तक कोविड पहुंचा हो।

डोटासरा लगातार पार्टी के लिए सक्रिय रहकर कांग्रेस संगठन की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं। प्रदेश में संगठनात्मक नियुक्तियों के साथ ही आगामी कार्यक्रम और दौरे अलग-अलग जिलों में तय किए जा रहे हैं। अब कुछ दिन डोटासरा को आइसोलेशन में रहना होगा। साथ ही डोटासरा ने राज्य की जनता से सावधानी बरतने की अपील की है।

ज्ञात हो कि मंगलवार को ही राजस्थान के CM अशोक गहलोत (अशोक गहलौत) और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhra Raje)  ने अपने कोविड पॉजिटव (Covid Positive) होने की पुष्टि सोशल मीडिया के जरिए की थी।
 
सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि- '' पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं। मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आप सब सावधानी बरतें और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। ''


पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट कर कहा - ‘’ कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं। जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएँ और सावधानी बरतें। ‘’


राजस्थान में बुधवार को 61 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। इनमें राजसमंद जिले से 14, सीकर से 4, सिरोही से 1, टोंक से 2, उदयपुर से 5 पॉजटिव केस शामिल हैं। प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 233 हो गई है।

 

 

सहारा समय डिजिटल
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment