राजस्थान कांग्रेस विधायक बोलीं, 'सभी के बच्चे पीते हैं', वीडियो वायरल

Last Updated 19 Oct 2021 02:58:31 PM IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें राजस्थान कांग्रेस विधायक मीना कंवर अपने पति उम्मेद सिंह राठौर के साथ जोधपुर स्थित पुलिस थाने में विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। वह पुलिस से उनके रिश्तेदारों को रिहा करने की मांग यह कहते हुए कर रही हैं कि बच्चे आम तौर पर शराब पीते हैं। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "बच्चे तो सभी के पीते हैं।"


राजस्थान कांग्रेस विधायक मीना कंवर अपने पति उम्मेद सिंह राठौर के साथ

मीना कंवर को पुलिस के साथ मौखिक द्वंद्व में देखा जा सकता है। उन्होंने कहा, "हमने पुलिस से अनुरोध किया है कि आमतौर पर सभी के बच्चे पीते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपने हमारे बच्चों को गिरफ्तार कर लिया है।"

मीना कुंवर शेरगढ़ से विधायक हैं और सूत्रों के मुताबिक रविवार रात करीब साढ़े दस बजे यह हंगामा शुरू हुआ। दरअसल, पुलिस ने उनके रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया और उनका वाहन जब्त करते हुए एमवीआई अधिनियम के तहत शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में चालान किया।

दोनों पति-पत्नी ने थाने में जमकर बवाल किया और उनका वीडियो वायरल हो गया जब उन्हें पुलिस से बहस करते हुए देखा गया कि सभी के बच्चे शराब पीते हैं। उन्होंने पुलिस से पूछा कि अगर वे नशे में थे तो क्या हुआ।

जैसे ही दंपति को फर्श पर बैठे देखा गया, मीना का पति भी पुलिस से सवाल करता दिखाई दिया कि जब विधायक जमीन पर बैठी हैं तो पुलिस अधिकारी कुर्सी पर क्यों बैठे हैं।

वीडियो में वह पुलिस से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और धमकी दे रहे हैं कि अगर उनके रिश्तेदारों को रिहा नहीं किया गया तो गंभीर परिणाम भुगतना होगा।
 

आईएएनएस
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment