अलवर में गौ तस्करों ने स्थानीय लोगों पर चलाई गोली, 1 घायल

Last Updated 31 Jul 2019 12:05:29 PM IST

राजस्थान के अलवर के में एक बार फिर गो तस्करी का मामला सामने आया है।


प्रतिकात्मक फोटो

राजस्थान के अलवर जिले में गौ तस्करी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है और जिले के कठूमर पुलिस थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव में गौ तस्करी का नया मामला सामने आया है, जिसमें गौ तस्करों के फायरिंग करने से एक ग्रामीण घायल हो गया। 

मंगलवार की रात गौ तस्कर गायों को लेकर जा रहे थे कि ग्रामीणों के उन्हें टोकने पर तस्करों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक ग्रामीण घायल हो गया। 
   
प्राप्त जानकारी के अनुसार पहाड़ी गांव के पास से तीन तस्कर करीब 10-15 गायों को पैदल रास्ते ले जा रहे थे तभी पहाड़ी गांव में एक बोरिंग पर बैठे ग्रामीण रामजीत और जीतराम आदि ने उनसे गाय ले जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी इसमें जीतराम के के सीने में गोली लगी है और भतीजे रामजीत के भी गोली लगी है।


   
गौ तस्करों ने 10- 15 राउंड फायर किए, इससे अफरा-तफरी मच गई। खेत के ट्यूबेल पर मौजूद अन्य लोगों और ग्रामीणों ने एक गौ तस्कर को दबोच लिया। घायल जीतराम को कठूमर अस्पताल ले जाया गया जहां उसे अलवर भेज दिया गया।
   
घटना की सूचना के बाद अलवर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह सहित कई अधिकारी अस्पताल पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि गौ तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम भेजी गई है। ग्रामीणों ने पकड़े गये गौ तस्कर के साथ मारपीट भी की। पकड़ा गया तस्कर सलीम नागल गुलपाड़ा थाना कैथवाड़ा जिला भरतपुर निवासी बताया जा रहा है।
  
पुलिस के अनुसार रात को ही डॉक्टरों की टीम को अलवर अस्पताल बुलाया गया। घायल ग्रामीण के सीने में गोली लगी है। मारपीट में घायल तस्कर को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया और दोनों की हालत सामान्य है। दोनों का आईसीयू में इलाज चल रहा है।

वार्ता
अलवर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment