राजस्थान: अलवर के थानागाजी गैंगरेप मामले मे पांच आरोपी गिरफ्तार

Last Updated 09 May 2019 03:43:32 PM IST

राजस्थान में अलवर के थानागाजी क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की घटना में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है।


थानागाजी दुष्कर्म मामले मे 5 आरोपी गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने आज यहां बताया कि आरोपी हंसराज गुर्जर को कल देर रात मथुरा से तथा महेश को शाहपुरा से गिरफ्तार किया गया। इससे पूर्व एक आरोपी अशोक गुर्जर को बुधवार को गिरफ्तार किया था। घटना मे अन्य आरोपी इंद्राज गुर्जर एवं वीडियो वायरल करने वाले मुकेश को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

गुप्ता ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी छोटेलाल अभी फरार चल रहा है। उसको भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों को पकड़ने के लिए विभिन्न राज्यों में पुलिस की 14 टीमें लगी हुई हैं। जो लगातार विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही हैं।
   
इससे पूर्व गुप्ता ने आज थानागाजी पहुंचकर पीड़िता से बातचीत की आरोपियों को कठोर सजा दिलवाने का आश्वासन दिया।
   
गौरतलब है कि 26 अप्रैल को थानागाजी के पास एक गांव में रहने वाली दलित युवती अपने पति के साथ एक पर्यटन स्थल पर घूमने जा रही थी। इस दौरान रास्ते में दो बाइकों पर आए पांच युवकों ने उनको रोका एवं दोनों को सड़क से दूर ले गए। उसके बाद आरोपियों ने पति को बंधक बनाकर पत्नी के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने उसकी फोटो ली एवं वीडियो बनाई। उसके बाद आरोपियों ने पैसे की मांग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
  
इस मामले में अलवर के जिला पुलिस अधीक्षक डा राजीव प्रचार को एपीओ कर दिया गया है वही थानाधिकारी सरदारसिंह को निलंबित किया जा चुका है तथा थाने के चार पुलिसकिर्मयों को लाईन हाजिर किया गया है।

वार्ता
अलवर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment