राजस्थान चुनाव: भीलवाड़ा में जनता से मोदी की अपील, एक बार फिर सेवा का दें मौका

Last Updated 26 Nov 2018 12:42:40 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को प्रदेश की जनता से अपील की कि वह उन्हें एक बार फिर सेवा का मौका दें और राज्य में फिर वसुंधरा राजे की सरकार बनाएं।


जनता से मोदी की अपील, एक बार फिर सेवा का दें मौका

भीलवाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर रागदरबारी व राजदरबारी और नामदार के शब्दवाणों से प्रहार किया और कहा कि देश कभी भी 26/11 को भूलेगा नहीं और 26/11 के गुनहगारों को भी। उन्होंने कहा, ‘‘हम मौके की तलाश में हैं। कानून अपना काम करेगा।’’   

मोदी ने राज्य में भाजपा की सरकार एक बार फिर लाने की अपील मतदाताओं से की और कहा कि हम विकास के मुद्दे पर आगे बढना चाहते हैं।       

उन्होंने कहा, ‘‘आपने चार साल, साढे चार साल सेवा का मौका दिया, एक बार फिर पांच साल सेवा करने का मौका दीजिए। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं जो काम पिछले 50 साल में नहीं हो पाए हैं.. एक बार मुझे आपकी सेवा करने का मौका दीजिए मैं राजस्थान को कहां से कहां पहुंचा दूंगा।’   

मोदी ने केंद्र सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र अपने भाषण में किया और राज्य सरकार की उपलब्धियों की बात करते हुए मतदाताओं से राज्य में एक बार वसुंधरा राजे की सरकार बनाने की अपील की।   

राज्य की 200 सीटों के लिए सात दिसंबर को मतदान होना है।

 

भाषा
भीलवाड़ा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment