जयपुर: कर्मचारियों को कमरे में बंद कर छज्जे के रास्ते भागे नौ बाल अपचारी

Last Updated 12 Apr 2017 11:24:31 AM IST

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के तीजवड़ राजकीय संप्रेषण किशोंर गृह के नौ बाल अपचारी मंगलवार देर रात कर्मचारियों के साथ मारपीट कर उन्हें कमरे में बंद कर फरार हो गये.


फाइल फोटो

पुलिस ने भागे बाल अपचारियों की तलाश में तीन अलग-अलग टीमें बनाकर उनकी खोजबीन शुरू कर दी है. संप्रेषण गृह के कर्मचारियों के अनुसार सभी बाल अपचारी छज्जे के रास्ते से भाग निकले. फरार हुए अपचारियों मे से तीन हत्या के मामले में, एक  हत्या करने में सहयोग करने, तीन दुष्कर्म के मामले में एवं एक चोरी मामले में बंद थे.
        
घटना के वक्त ड्यूटी कर रहे सुरक्षा गार्ड अजीत मीणा ने बताया कि देर रात दो अपचारी आए और उन्होंने पीने के लिए पानी मांगा. इस पर केयर टेकर रमेश चंद पानी का कैम्पर लेकर आया तो उसने चैनल गेट के ताले खोले.

इसी दौरान एक अपचारी ने रमेश के पैर एवं दूसरे ने गर्दन पकड़ कर मारपीट करना शुरू कर दिया और तभी अन्य अपचारी भी अंदर से दौड़ कर बाहर आ गए और सुरक्षा गार्ड और केयर कर को कमरे में बंद कर छत के रास्ते भाग निकले.


              
इसके बाद केयर टेकर और गार्ड के शोर मचाने पर आवास गृह में मौजूद अन्य बालकों ने कमरे की कुंडी खोल दोनो को बाहर निकाला. जिसके बाद उन्होंने सदर थाना पुलिस को सूचना दी.
             
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी लेकर जांच करना शुरू कर दिया हैं. पुलिस फरार बाल अपचारियों की तलाश कर रही हैं.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment