Neha Hiremath Murder: नेहा के परिवार से मिले जेपी नड्डा, CBI जांच की मांग, आज कर्नाटक BJP का राज्यव्यापी प्रदर्शन

Last Updated 22 Apr 2024 11:42:30 AM IST

कर्नाटक में नेहा हिरेमथ हत्याकांड मामले में बीजेपी ने सोमवार को राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है। बीजेपी ने इस मामले में प्रदेश सरकार पर कानून-व्यवस्था नियंत्रित नहीं कर पाने का आरोप लगाया है।


प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बी.वाई. विजयेंद्र मैसूर में प्रदर्शन की अगुवाई करेंगे, वहीं दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष अशोक तुमकुरु में प्रदर्शन करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और जगदीश शेट्टर हावेरी और बेलगावी संसदीय क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन की अगुवाई करेंगे। हिंदुत्व नेता और बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल और कलबुर्गी में विरोध प्रदर्शन करेंगे।

भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष सी. मंजुला ने सोमवार को छह बजे कैंडल मार्च निकालने का भी ऐलान किया है।

मंजुला ने कहा कि हिंदुओं पर लगातार हमले तेज होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा, "सरकार इस पूरे मामले की जांच में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास कर रही है। सरकार ने इस पूरे मामले में गलत सूचना भी उपलब्ध कराई है। वह उडुपी शहर के एक कॉलेज से आए टॉयलेट वीडियो रिकॉर्डिंग मामले में भी गलत जानकारी दे रही है। बेलगावी में सामने आए एक महिला की नग्न परेड मामले में भी सरकार ने गुमराह करने की कोशिश की।"

नेहा हिरेमथ के परिवार से मिले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीबीआई जांच की मांग

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने नेहा हिरेमथ के परिवार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि पीड़ित के पिता इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उन्होंने भरोसा दिया कि वह उनके साथ इस न्याय की लड़ाई में साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि कांग्रेस शासित राज्य कर्नाटक में कांग्रेस के नेता की बेटी सुरक्षित नहीं है। कांग्रेस नेता उस पीड़ित परिवार की बजाय अपराधी मानसिकता के साथ खड़े दिख रहे हैं। मतलब साफ है कि महिला सुरक्षा नहीं, वोट बैंक की राजनीति इनके लिए पहले है।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस का कहना है कि यह प्रेम प्रसंग था। नेहा पर कांग्रेस की ओर से गलत-गलत आरोप लगाये जा रहे है, क्योंकि उन्हें फयाज मानसिकता को बचानी है। आज ये लोग अपराधी का बचाव कर रहे हैं लेकिन उस बेटी के साथ खड़े नहीं हैं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री पीड़ित परिवार की सुनने की बजाय आरोप लगा रहे हैं। यही कांग्रेस पार्टी का असली चरित्र है। जब से कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से राज्य में कानून व्यवस्था चौपट हो गया है। हम इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्षद की बेटी नेहा की पिछले हफ्ते हुबली में उसके कॉलेज में नाराज प्रेमी फयाज कोंडिकोप्पा ने हत्या कर दी थी।

नेहा के पिता निरंजन हिरेमथ ने सख्त लहजे में कह दिया है कि अगर जांच के साथ छेड़छाड़ की गई तो वो और उनका परिवार सुसाइड कर लेंगे।

कांग्रेस नगरसेवक निरंजन हिरेमथ ने केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी से निवेदन किया है कि वो उनकी बेटी को इंसाफ दिलाने की दिशा में कदम बढ़ाएं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी निरंजन हिरेमथ के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे थे।
 

आईएएनएस
बेंगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment