सिद्धू मूसे वाला के माता-पिता के घर बेटे का जन्म, शुभचिंतकों को धन्यवाद

Last Updated 17 Mar 2024 10:13:28 AM IST

दिवंगत रैपर सिद्धू मूसे वाला मांता-पिता को एक पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। यह जानकारी परिवार की ओर से रविवार को दी गई।


सिद्धू मूसे वाला के माता-पिता को पुत्र रत्न की प्राप्ति

इंस्टाग्राम पर पंजाबी में लिखते हुए, सिद्धू मूसे वाला के पिता सरदार बलकौर सिद्धू ने कहा, "शुभदीप के लाखों-करोड़ों प्रशंसकों की शुभकामनाओं से अकाल पुरख ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में भेज दिया है।"

"मेरी पत्नी का स्वास्थ्य ठीक है, सर्वशक्तिमान के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद और शुभचिंतकों का आभार।"

गौरतलब है कि मूसे वाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था।

बलकौर सिंह ने रविवार को नवजात शिशु के साथ एक की तस्वीर भी शेयर की।

इसके पहले बलकौर सिंह ने कुछ दिन पहले ही फेसबुक पर बताया था कि 58 वर्षीय उनकी पत्नी चरण कौर आईवीएफ के जरिए गर्भवती हैं। उन्होंने अपने शुभचिंतकों से अपील की थी कि वे अफवाहों पर यकीन न करें, जो भी खबर होगी, हम आपके साथ शेयर करेंगे।"

रैपर सिद्धू मूसे वाला की सुरक्षा कम किए जाने के एक दिन बाद 29 मई, 2022 को पंजाब के मनसा जिले के जवाहर के गांव में छह हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पंजाब पुलिस ने मूसे वाला की हत्या के लिए कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई को आरोपी बनाया है, जो अब दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

बिश्नोई गिरोह के सदस्य बराड़ का नाम मानसा अदालत में पेश चार्जशीट में किया गया है। इसमें कहा गया कि मूसे वाला की हत्या एक युवा अकाली नेता की हत्या के प्रतिशोध में की गई थी।

आरोप पत्र में जिन अन्य लोगों के नाम हैं, उनमें जेल में बंद गैंगस्टर बिश्नोई, जग्गू भगवानपुरिया, मनमोहन मोहना, दीपक टीनू, संदीप केकड़ा, अंकित सिरसा, प्रियव्रत फौजी, सचिन भिवानी, केशव, कशिश, मनप्रीत मनु और जगरूप रूपा शामिल हैं।

एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स के प्रमुख प्रमोद बान के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) मूसे वाला की हत्या की जांच कर रही है। बान ने कहा है कि मुख्य साजिशकर्ता बिश्नोई ने अकाली नेता की हत्या का बदला लेने के लिए मूसे वाला की हत्या की साजिश रचने की बात कबूल की है।

मूसे वाला की मंगेतर अमनदीप कौर अकाली दल के एक प्रमुख नेता की बेटी हैं। मूसे वाला की हत्या के बाद, उसने कभी शादी नहीं करने की कसम खाई और रैपर के माता-पिता के साथ उनके पैतृक गांव में रहने लगी।

आईएएनएस
चंडीगढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment