Lok Sabha Election 2024 : BJD-BJP के बीच संभावित गठबंधन पर संशय बरकरार

Last Updated 10 Mar 2024 08:53:52 AM IST

Lok Sabha Election 2024 : ओडिशा के मुख्यमंत्री एवं बीजू जनता दल (BJD) अध्यक्ष नवीन पटनायक (Navin Patnayak) ने शनिवार को कहा कि ‘‘अफवाह’’ और ‘‘झूठ’’ राजनीति का सबसे खराब पहलू हैं।


नवीन पटनायक

पटनायक का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब बीजद और भाजपा के बीच गठबंधन पर संशय बरकरार है।

पटनायक ने यह टिप्पणी अपने करीबी सहयोगी और ‘5टी (ट्रांसफॉर्मेशन) और नवीन ओडिशा’ के अध्यक्ष वी. के. पांडियन के साथ बातचीत के दौरान की। पांडियन ने मुख्यमंत्री से पूछा, ‘‘राजनीति में सबसे बुरी चीज क्या है?’’

अपने जवाब में, पटनायक ने कहा, ‘‘अफवाह और झूठ।’’

पांडियन का पटनायक से बातचीत का वीडियो शनिवार को वायरल हो गया, जबकि सत्तारूढ़ बीजद और विपक्षी भाजपा के बीच संभावित गठबंधन पर संशय बरकरार है।

हालांकि, भाजपा की ओडिशा इकाई के अध्यक्ष मनमोहन सामल और पार्टी के ओडिशा चुनाव प्रभारी विजय पाल सिंह तोमर ने दावा किया कि बीजद के साथ गठबंधन पर दिल्ली में कोई बातचीत नहीं हुई है।

बीजद के संगठनात्मक सचिव प्रणब प्रकाश दास के साथ पांडियन ने भाजपा नेताओं के साथ गठबंधन पर बातचीत के लिए बृहस्पतिवार रात राष्ट्रीय राजधानी का दौरा किया था।

सामल और तोमर ने हालांकि कहा कि गठबंधन पर कोई बातचीत नहीं हुई है, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सांसद जुआल ओराम ने बृहस्पतिवार को स्वीकार किया था कि उन्होंने गठबंधन पर चर्चा की थी।

भाषा
भुवनेश्वर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment