कर्नाटक में BJP कार्यकर्ता की हत्या, परिवार को 'सुपारी हत्या' का शक

Last Updated 01 Mar 2024 12:50:12 PM IST

कर्नाटक के कलबुरगी जिले में एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। परिवार को संदेह है कि यह 'सुपारी' (ठेके पर) हत्या का मामला है।


Karnataka

मृतक की पहचान गिरीश चक्र के रूप में हुई है, जो कलबुरगी से भाजपा सांसद डॉ. उमेश जाधव का करीबी था। यह घटना अफजलपुर तालुक के पास सगनुरा गांव में हुई।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार देर रात दोस्तों द्वारा एक पार्टी में आमंत्रित किए जाने के बाद गिरीश की हत्या कर दी गई। उन्हें हाल ही में सांसद उमेश जाधव ने बीएसएनएल सलाहकार समिति के निदेशक के रूप में नियुक्त किया था।

हमलावरों ने उसे मौत के घाट उतारने से पहले उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डाला। स्थानीय अधिकारियों को हत्या में किसी गिरोह के शामिल होने का संदेह है।

गंगापुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित के भाई सदाशिव चक्र ने कहा, "हत्या की वजह गिरीश की राजनीति हो रही प्रगति है। हमारे समुदाय के कुछ नेता इसमें शामिल हैं। दुश्मनों ने उसे खत्म करने के लिए कांट्रैक्ट किलर को काम पर रखा।"

उन्होंने कहा, "हत्यारों ने मेरे भाई की बेरहमी से हत्या करने से पहले उसे सम्मानित किया। मैं पुलिस को उन लोगों के नाम बताऊंगा जिन्होंने हत्यारों को सुपारी दी थी।"

आईएएनएस
बेंगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment