सही समय पर गुजरात के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा करेगी आप: सिसोदिया

Last Updated 24 Sep 2022 12:35:54 PM IST

आम आदमी पार्टी (आप) नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि आप उचित समय पर अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेगी।


दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)

मनीष सिसोदिया उत्तरी गुजरात में पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। शुक्रवार रात उंझा कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद सिसोदिया ने मीडियाकर्मियों से कहा कि पार्टी उचित समय पर सीएम उम्मीदवार की घोषणा करेगी।

उत्तराखंड के अनुभवों से सीख लेते हुए जहां उसके सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल भाजपा में शामिल हो गए थे, पार्टी अब गुजरात के सीएम उम्मीदवार का नाम तय करने में फूंक-फूंक कर कदम उठा रही है।

जनता को संबोधित करते हुए सिसोदिया ने कहा, हमें गुजरात के लोगों की सेवा करने के लिए नेता होने की जरूरत नहीं है। हम सरकारी स्कूलों के मानक और गुणवत्ता में सुधार करेंगे, जो निजी स्कूलों के बराबर होगा। आप दिल्ली में अपने काम के लिए जानी जाती है।

सिसोदिया ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आप की नीति बिल्कुल स्पष्ट है कि जनता के धन का इस्तेमाल लोगों के उत्थान के लिए किया जाना चाहिए, न कि कुछ चुनिंदा दोस्तों के लिए।

इस बीच, आप के सांसद राघव चड्ढा शनिवार सुबह राजकोट पहुंचे और पार्टी के लिए प्रचार किया। उन्हें गुजरात चुनाव का सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान राज्य का दौरा करेंगे और पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

आईएएनएस
मेहसाणा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment