केजरीवाल और भगवंत मान ने अमृतसर शहर में उम्मीदवारों के लिए किया प्रचार

Last Updated 13 Feb 2022 10:43:06 PM IST

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और सांसद भगवंत मान ने गुरु की नगरी में पार्टी के उम्मीदवारों डॉ. जीवनजोत कौर, डॉ. जसबीर सिंह, डॉ. अजय गुप्ता, डॉ. इंद्रबीर सिंह निझर और कुंवर विजय प्रताप सिंह (आईपीएस) के लिए चुनाव प्रचार किया।


केजरीवाल और भगवंत मान ने अमृतसर शहर में उम्मीदवारों के लिए किया प्रचार

अपने चुनाव प्रचार के दौरान, केजरीवाल ने लोगों से अपील की कि 2022 का चुनाव पंजाब को पारंपरिक राजनीतिक दलों की लूट से बचाने का एक सुनहरा मौका है। इसलिए अमृतसर की जनता आम आदमी पार्टी के सभी उम्मीदवारों को एक-एक वोट डालकर जिताएं, ताकि भगवंत मान को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाकर राज्य का चहुंमुखी विकास किया जा सके।

रविवार को गुरु की नगरी में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने पूर्व पुलिस अधिकारी कुंवर विजय प्रताप के पक्ष में अमृतसर उत्तरी,. डॉ. इंदरबीर सिंह निझार के लिए अमृतसर साउथ, डॉ. अजय गुप्ता के लिए अमृतसर सेंट्रल, डॉ. जसबीर सिंह के लिए अमृतसर पश्चिम और डॉ. जीवनजोत कौर के लिए अमृतसर पूर्व निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार किया और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस, अकाली दल बादल और भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने इस सीमावर्ती क्षेत्र में स्कूलों, कॉलेजों, अस्पतालों के विकास के लिए कोई कदम नहीं उठाया है। उद्योगों को बर्बाद कर दिया। उन्होंने दावा किया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से गुरु की नगरी सहित सीमावर्ती जिले में उद्योगों को विकसित किया जाएगा और लोगों को अच्छी और सस्ती शिक्षा और इलाज मुहैया कराया जाएगा।



चुनाव प्रचार के दौरान भगवंत मान ने हलका अमृतसर पूर्व के लोगों से अपील की कि उनके पास ड्रग माफिया और झूठे सपने बेचने वालों को सबक सिखाने का सही मौका है। राजवाड़ा शाही लोगों को लोकतंत्र की ताकत दिखाने का एक अवसर है ताकि आम घर की बेटी और सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. जीवनजोत कौर के हाथ सत्ता की बागडोर सौंपी जा सके। मान ने कहा कि यहां के वंशवादी राजनीतिक नेता लोगों के वोट लेकर चंडीगढ़ जा बैठते हैं, जबकि आम लोग कई तरह की समस्याओं से जूझते रहे है। आम आदमी पार्टी राजनीतिक परिवर्तन के साथ-साथ आम लोगों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर पार्टी उम्मीदवारों के अलावा पार्टी के राज्य और स्थानीय नेता भी मौजूद थे।

आईएएनएस
अमृतसर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment