पीएम की सुरक्षा में चूक : बीजेपी की गवर्नर से मांग- पंजाब के गृह मंत्री और DGP को करो बर्खास्त

Last Updated 06 Jan 2022 01:34:26 PM IST

पंजाब भाजपा इकाई के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात की और प्रधानमंत्री की सुरक्षा भंग करने के आरोप में राज्य के गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और डीजीपी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय को बर्खास्त करने की मांग की।


Modi Security: 'पंजाब के गृह मंत्री और DGP हों बर्खास्त'

प्रदेश पार्टी अध्यक्ष अश्विनी शर्मा के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में बाधा डालने का आरोप लगाया।

राज्य कांग्रेस सरकार ने गुरुवार को खामियों की गहन जांच के लिए एक उच्च स्तरीय समिति गठित करने की घोषणा की।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि समिति में न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) मेहताब सिंह गिल और प्रमुख सचिव (गृह मामलों) अनुराग वर्मा शामिल होंगे। कमेटी तीन दिन में अपनी रिपोर्ट देगी।

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना निर्धारित फिरोजपुर दौरा बीच में ही रद्द करना पड़ा, इस पर अफसोस जताते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को कहा कि सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई।

"हमें बताया गया था कि प्रधानमंत्री बठिंडा से फिरोजपुर के लिए हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे। लेकिन अचानक, उन्होंने सड़क मार्ग से जाने का फैसला किया। अगर पीएम मोदी की यात्रा के दौरान कोई सुरक्षा चूक हुई, तो हम मामले की जांच के लिए तैयार हैं।"

मोदी ने अंतिम समय में फिरोजपुर जाते समय अपनी यात्रा रद्द कर दी, जहां उन्हें 42,750 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखने का कार्यक्रम था।

15-20 मिनट तक प्रधानमंत्री फ्लाईओवर पर फंसे रहे। गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी चूक है।
 

आईएएनएस
चंडीगढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment