महाराष्ट्र : पत्नी से हुई कहासुनी के बाद व्यक्ति ने अपने घर में लगाई आग, पड़ोस के 10 घर भी जलकर हुए राख

Last Updated 20 Oct 2021 12:09:34 AM IST

महाराष्ट्र के सतारा में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली, जब एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद अपने घर में आग लगा दी, जिसके बाद आग की लपटें फैलने लगी, जिससे आसपास के 10 घर भी जलकर खाक हो गए।


महाराष्ट्र : पत्नी से हुई कहासुनी के बाद व्यक्ति ने अपने घर में लगाई आग, पड़ोस के 10 घर भी जलकर हुए राख

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

मल्हारपेठ पुलिस थाने के जांच अधिकारी उत्तम भापकर ने कहा कि यह घटना मझगांव गांव में सोमवार देर शाम उस समय घटी, जब संजय पाटिल और उनकी पत्नी पल्लवी के बीच कुछ घरेलू मतभेदों को लेकर झगड़ा हो गया।

पत्नी से झगड़े के बाद गुस्से में लाल-पीला हुआ पाटिल अचानक रसोई में गया और उसने अपने घर को आग के हवाले कर दिया। इस बीच उसकी पत्नी मदद के लिए चिल्ला रही थी।

कुछ ही मिनटों में रसोई में रखा गैस सिलेंडर आग की लपटों में घिर गया और फट गया, जिसके बाद आग भड़क उठी और उनके घर से सटे आसपास के घरों में फैल गई।



घबराए हुए पड़ोसियों ने युद्धरत दंपति को बाहर निकालने में कामयाबी हासिल की और अपने घरों को भी खाली कर दिया, जिसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

हालांकि उन्होंने आग बुझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन मंगलवार सुबह तक देखा तो उनके घर पूरी तरह जलकर राख हो गए थे।

भापकर ने आईएएनएस को बताया, "स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार, लगभग 9-10 घर पूरी तरह से जलकर खाक हो गए हैं और अन्य को कुछ नुकसान हुआ है, जिनकी कीमत लगभग 50 लाख रुपये है।"

स्थानीय लोगों ने कहा कि जिन लोगों के घर जले हैं, वे शुरुआती सर्दी में बेघर हो गए हैं, इसलिए गुस्साए ग्रामीणों ने पाटिल को पकड़कर पुलिस को सौंपने से पहले उसकी पिटाई कर दी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस घटनाक्रम के बाद उसकी पत्नी ने पास के एक रिश्तेदार के परिवार के पास शरण ली है।

भापकर ने कहा कि पाटिल को सतारा की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। इसके साथ ही पुलिस घर में आगजनी के पीछे की मंशा और पूरे घटनाक्रम के पहलुओं पर गौर करते हुए मामले की जांच कर रही है।

आईएएनएस
सतारा (महाराष्ट्र)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment