हरियाणा में बीएसएफ के जवान की सूआ घोंप कर हत्या

Last Updated 06 Apr 2021 03:30:46 PM IST

हरियाणा में जींद जिले के सुरबुरा गांव में कल रात बीएसएफ के जवान की घरेलू कलह के चलते उसकी पत्नी तथा साले व कुछ अन्य लोगों ने कथित रूप से सूआ घोंप कर हत्या कर दी।


BSF के जवान की सूआ घोंप कर हत्या

मृतक जवान की पहचान संदीप (34) के रूप में की गई है । वह गत 28 मार्च को एक माह की छुट्टी आया था। उचाना थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर पत्नी व साले सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। हत्यारों में एक फौजी भी बताया जा रहा है। उचाना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संदीप मणिपुर में तैनात था। कल संदीप की उसकी पत्नी ऊषा से कहासुनी हो गई। जिस पर ऊषा ने अपने भाई मनदीप व अन्य को बुला लिया। बीती रात मनदीप अपने दो अन्य दोस्तों के साथ गांव सुरबुरा पहुंचा जहां पर उनकी संदीप के साथ कहासुनी हो गई और नौबत मारपीट तक जा पहुंची।

इसी बीच ऊषा अपने दो बच्चों को लेकर मकान के बाहर खड़ी भाई की गाड़ी की तरफ बढ़ गई। संदीप भी उनके साथ गाड़ी तरफ चला गया। उसी दौरान संदीप के साले मनदीप ने अपने पास मौजूद सुए से संदीप की छाती पर वार कर दिए। जिसमें संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर मनदीप व उसके साथ फरार हो गए।

परिजन उसे सामान्य अस्पताल नरवाना ले गये जहां चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया।

पुलिस ने मृतक के पिता नफे सिंह की शिकायत पर पत्नी ऊषा, साले मनदीप को नामजद कर दो अन्य के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

उचाना थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि दंपत्ति के बीच कहासुनी हो गई थी। जिस पर पत्नी ने अपने मायके से भाई व अन्य को बुला लिया। जिन्होंने सुआं घोंप कर हत्या कर दी।

फिलहाल मृतक के पिता की शिकायत पर पत्नी  सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

वार्ता
जींद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment