बंगाल चुनाव में ममता को हराने के लिए शुभेंदु ने भरी हुंकार

Last Updated 07 Mar 2021 04:32:56 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता शुभेंदु अधिकारी ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा कि वह विधानसभा चुनाव में पूर्वी मिदनापुर के नंदीग्राम में तृणमूल कांग्रेस के सुप्रीमो को हराएंगे।


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता शुभेंदु अधिकारी (file photo)

अधिकारी ने कहा, "यह मेरी जमीन है और मैं नंदीग्राम में मतदाता हूं। ममता बनर्जी एक बाहरी व्यक्ति हैं। नंदीग्राम में पराजित होने के बाद उन्हें (ममता) आने वाले दिनों में 'पूर्व विधायक अधिकारी' का उपयोग करना होगा।

उन्होंने कहा, "मैं आप सभी से भरोसे रखने का आग्रह करता हूं। मैं नंदीग्राम की धरती पर माननीय सीएम को हराऊंगा। वह केवल टेलीविजन पर पूरे शो को देखेंगी।"



नंदीग्राम भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी का गढ़ है, जो 2016 में इस सीट से चुने गए थे और ममता बनर्जी के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में मंत्री बने थे। अधिकारी पिछले साल दिसंबर में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुए थे। विद्रोही तृणमूल नेता ने पहले दावा किया था कि वह बनर्जी को 50,000 से अधिक वोटों से हराएंगे।

भाजपा ने शनिवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले दो चरणों के लिए 57 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। इसने नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी को उतारा है।

पश्चिम बंगाल में 294-सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में मतदान होने वाले हैं। मतगणना दो मई को होगी।

आईएएनएस
कोलकाता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment