गुजरात नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी की एंट्री, सूरत में 27 सीटें जीती

Last Updated 23 Feb 2021 07:43:45 PM IST

आम आदमी पार्टी ने गुजरात में संपन्न हुए नगर निगमों के चुनाव में एंट्री की है। 'आप' के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसपर कहा, "नई राजनीति की शुरूआत करने के लिए गुजरात के लोगों को दिल से बधाई।


आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

"केजरीवाल ने कहा कि, "गुजरात के लोगों ने काम की राजनीति को वोट दिया है। गुजरात के लोग भाजपा और कांग्रेस की राजनीति से त्रस्त थे। गुजरात के लोगों को एक विकल्प चाहिए था और आम आदमी पार्टी के रूप में उनको यह विकल्प मिला है। अब आने वाला चुनाव सिर्फ आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच होगा।"

वहीं, 'आप' के प्रवक्ता एवं विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, "मोदी के गढ़ में लोग अब मौका कांग्रेस की जगह आम आदमी पार्टी को दे रहे हैं। यह पहली बार सच होने जा रहा है कि गुजरात में सिर्फ भाजपा और आम आदमी पार्टी ही है, वहां कांग्रेस नाम की कोई तीसरी पार्टी नहीं है।"



उन्होंने कहा कि देश भर से कांग्रेस अब खत्म होती जा रही है। जब तक कांग्रेस खत्म नहीं होगी, तब तक भाजपा की सरकारें बनती रहेंगी, क्योंकि कांग्रेस भाजपा की ऑक्सीजन हैं।

सौरभ भारद्वाज ने रूझानों का हवाला देते हुए कहा कि अभी तक 'आप' सूरत में 27 सीटें जीत गई है और 17 सीटों पर दूसरे नंबर पर है, जबकि राजकोट में 13 और अहमदाबाद में 16 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि, "गुजरात के सभी शहरों में लोग आम आदमी पार्टी पर भरोसा जता रहे हैं। भाजपा के गढ़ सूरत में आम आदमी पार्टी नंबर दो पर है। लोग अब परिवर्तन चाह रहे हैं और वो आम आदमी पार्टी के रूप में देख रहे हैं। अभी तक गुजरात में जो सेटिंग की राजनीति थी, उसका अंत हो गया। अब सेटिंग की राजनीति नहीं चलेगी, अब जनता के मुद्दे चलेंगे।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment