भाजपा ने महिला को लात से मारने वाले विधायक से माफी मांगने को कहा

Last Updated 04 Jun 2019 12:20:41 AM IST

गुजरात भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को अपने अहमदाबाद से विधायक बलराम थवानी को सड़क पर एक महिला को लात मारते व हमला करते हुए कैमरे में कैद होने को लेकर महिला से माफी मांगने का निर्देश दिया है।




अहमदाबाद से विधायक बलराम थवानी संवाददाता सम्मेलन के दौरान।

थवानी ने हालांकि कहा कि उसका किसी को मारने का कोई इरादा नहीं था।

पार्टी के प्रवक्ता भरत पांड्या ने आईएएनएस से कहा, "राज्य भाजपा अध्यक्ष जीतूभाई वघानी ने घटना की जानकारी होने पर थवानी को बुलाया और उन्हें इस मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने का निर्देश दिया। उन्होंने उनसे स्पष्टीकरण भी मांगा।"

उन्होंने कहा, "हम इस व्यवहार की निंदा करते है, जो शर्मनाक है।"

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की नगरपालिका वार्ड प्रभारी नीतू तेजवानी थवानी के नरोदा कार्यालय गई थी। वह जल आपूर्ति को लेकर प्रदर्शन कर रही थी।

एक वायरल हो रहे वीडियो में एक अन्य व्यक्ति द्वारा तेजवानी को पीटे जाने के बाद विधायक के लात मारे जाने पर वह जमीन पर गिरती दिख रही है।



प्रत्यक्षदर्शियों ने पुष्टि की कि थवानी अपने कार्यालय आए थे, जब व्यक्ति तेजवानी को पीट रहा था और उसे लात से मारने में शामिल हो गए। यह एक राहगीर के मामले में दखल देने व विधायक को थप्पड़ जड़े जाने के बाद रुका।

तेजवानी ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने थवानी व अन्य के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। तेजवानी ने दावा किया कि वह विधायक से अपने इलाके में जल आपूर्ति को लेकर मिलने गईं थी।

आईएएनएस
अहमदाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment