गुजरात में हिंसक हुआ पद्मावत का विरोध

Last Updated 21 Jan 2018 06:23:53 AM IST

फिल्म पद्मावत पर गुजरात समेत कुछ अन्य राज्यों में लगे प्रतिबंध को समाप्त करने के उच्चतम न्यायालय के निर्णय के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन शनिवार को गुजरात में हिंसक हो गया.


गांधीनगर : फिल्म पद्मावत के विरोध में प्रदर्शनकारियों द्वारा आग के हवाले की गई सरकारी बस.

प्रदर्शनकारियों ने गांधीनगर और महेसाणा जिले में कुल चार सरकारी बसों को निशाना बनाया और इनमें से दो को पूरी तरह जला दिया.

हालांकि इन घटनाओं में कोई यात्री हताहत नहीं हुआ. हमलावरों ने इन सभी को पहले ही वाहनों से उतार दिया था.

 महेसाणा जिले के लांघणज थाने के मेऊ गांव के निकट महेसाणा गोझारिया स्टेट हाईवे पर ऐसे अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने दो बसों के यात्रियों को उतार कर इनमें आग लगा दी. इनमें से एक बस महेसाणा से झालोद जा रही थी जबकि दूसरी गांधीनगर से देओदर. दोनो बसें पूरी तरह जल गयीं.

इससे पहले गांधीनगर जिले के कलोल तालुका थाने में बलवा चौकड़ी के पास ऐसे ही प्रदर्शनकारियों ने दो सरकारी बसों में तोड़फोड़ की तथा इन्हें जलाने का प्रयास भी किया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती पड़ताल में इस घटना में पद्मावत फिल्म का विरोध कर रहे संगठन महाकाल सेना का हाथ होने की बात सामने आ रही है. इसकी पूरी तरह पुष्टि होने पर दोषियों के खिलाफ कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

राज्य में कई अन्य स्थानों पर भी आज करणी सेना और अन्य राजपूत संगठनों ने सड़क जाम और अन्य तरीके से विरोध प्रदर्शन जारी रखे.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment