कांग्रेस प्रभारी ने हार्दिक पटेल को दी परोक्ष चेतावनी

Last Updated 04 Jan 2018 08:29:35 PM IST

गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करने वाले पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि अगर उन्हें नेता नहीं बनाया गया तो वह लड़ाई छेड़ेंगे.


कांग्रेस प्रभारी ने हार्दिक पटेल को दी परोक्ष चेतावनी (फाइल फोटो)

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल की ओर से गुजरात में कांग्रेस विधायक दल के नेता के चयन के लिए अपनी राय जाहिर करने पर तल्ख प्रतिक्रिया देते हुए पार्टी के प्रदेश प्रभारी तथा राष्ट्रीय महासचिव अशोक गेहलोत ने आज कहा कि किसी को भी यह भ्रम नहीं रखना चाहिए कि कांग्रेस किसी तरह के बाहरी दबाव अथवा सुझाव पर कोई फैसला करेगी. कांग्रेस प्रभारी ने हार्दिक पटेल को पार्टी मामलो में हस्तक्षेप नहीं करने की दी परोक्ष चेतावनी

आज सूरत में राजद्रोह के एक मामले में पेशी के लिए आये हार्दिक ने पत्रकारों से कहा कि उनकी इच्छा है कि कोई युवा नेता कांग्रेस विधायक दल का नेता बने और वह पाटीदार विधायक परेश धानाणी को इस पद पर देखना चाहते हैं. गत विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करने वाले हार्दिक ने कहा कि अगर उन्हें नेता नहीं बनाया गया तो वह लड़ाई छेड़ेंगे.

उधर कांग्रेस के विधायकों की दो दिवसीय बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक के बतौर मौजूद रहे श्री गेहलोत ने कहा कि परेश धानाणी अथवा कोई अन्य अगर नेता चुना जायेगा तो वह पार्टी की प्रक्रिया के तहत चुना जायेगा ना कि किसी बाहरी दबाव या सुझाव से. किसी को भी यह भ्रम नहीं होना चाहिए कि कांग्रेस दबाव में फैसले लेगी.



कांग्रेस के सभी विधायकों ने बैठक के पहले दिन कल ही पार्टी आलाकमान को एकराय से निर्णय लेने के लिए अधिकृत कर दिया था पर इसके बावजूद अध्यक्ष राहुल गांधी की इच्छा के अनुरूप सभी विधायकों से मंतव्य लिये गये हैं. अब अंतिम फैसला आलाकमान ही लेगा.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment