गुजरात के जसदण में मोदी ने आतंकियों के सफाये की ‘डबल सेंचुरी’ लगाने पर सुरक्षाबलों को दी बधाई

Last Updated 27 Nov 2017 03:24:16 PM IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर में पाकिस्तान समर्थित लश्कर ए तैयबा के आतंकवादियों के सफाये की ‘डबल सेंचुरी’ लगाने के लिए सुरक्षाबलों को आज बधाई दी.




आतंकियों के सफाये की ‘डबल सेंचुरी’

मोदी ने गृह प्रदेश गुजरात के जसदण में चुनावी सभा में कहा कि नोटबंदी के बाद पता चला कि कैसे पाकिस्तान से पैसा कश्मीर आता था और इसे पत्थरबाजों को बांटा जाता था. पर अब इस पर लगाम लग गयी है और कई लोग जेलों में हवा खा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि वह लश्कर के लोगों के मंसूबों पर लगाम कसने के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस तथा सीआरपी और अन्य सभी सुरक्षा बलों को बधाई देना चाहते हैं.

मोदी ने गुजराती में दिये अपने संबोधन में अपने खास लहजे में कहा, ‘आपको पता है ना कि अब तक इनकी डबल सेंचुरी पार हो गयी है (दो सौ से अधिक आतंकी मारे जा चुके हैं) और इन्हें जन्नत में मौज करने के लिए भेज दिया गया है. इनमें से आधे तो पड़ोसी देश (पाकिस्तान) के थे.‘

मोदी ने इसी साल गुजरात के अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की भी चर्चा की और कहा कि ऐसा एक हमला उस समय भी हुआ था जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे और तब हमलावर पाकिस्तान भाग गये थे पर इस बार एक माह में ही सभी हमलावरों को चुन चुन कर उनका कार्यक्रम पूरा कर (मार) दिया गया.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment