कश्मीर में 3 आतंकवादी गिरफ्तार,1 सैनिक शहीद

Last Updated 16 Nov 2017 03:41:34 PM IST

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं इस दौरान एक सैनिक शहीद हो गया.


(फाइल फोटो)

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को कुलगाम जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के अधिकारियों के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन संबोधित करते हुए पुलिस महानिदेशक मुनीर खान ने कहा, "कुंद क्षेत्र में आतंकवादियों के खिलाफ चल रहे अभियान में हमने तीन आतंकवादियों को पकड़ा."  सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं इस दौरान एक सैनिक शहीद हो गया.

उन्होंने कहा, "गिरफ्तार किए गए तीन आतंकवादियों में अट्टा मुहम्मद मलिक को घायल अवस्था में पकड़ा गया. अगर उसे अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया होता तो वह मर जाता. अब वह खतरे से बाहर है."

खान ने कहा, "लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों के बड़े समूह की कुंड क्षेत्र में मौजूदगी की खुफिया जानकारी के बाद यहां मंगलवार को सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चलाया."



खान ने कहा, "पहले दिन के मुठभेड़ में, एक आतंकवादी मुजामिल की मौत हुई और एक सैनिक शहीद हो गया."

उन्होंने कहा, "अगर स्थानीय आतंकवादी ने मुठभेड़ के दौरान अपने हाथ उठाए होते तो, हम उन्हें उनके घर पहुंचाने व समान्य जिंदगी जीने मे मदद करते."

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment