सपा गुजरात में पांच सीटों पर लड़ेगी चुनाव

Last Updated 23 Oct 2017 03:44:06 PM IST

उत्तर प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) ने गुजरात राज्य विधानसभा चुनाव में पांच सीटो पर चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुये कहा कि पार्टी अन्य पर कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देगी.


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

सपा अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संवाददाताओं से कहा हम गुजराज राज्य विधानसभा में कांग्रेस को कमजोर नही करना चाहते है, इसलिये जहां सपा का वोट बैंक अधिक है वहां की पांच सीटों पर चुनाव लड़ेगें.

उन्होने कहा मैं शीघ्र ही सपा प्रत्यशियों के समर्थन में गुजरात दौरे पर जाऊंगा. वहां पर जन सभाओं को भी संबोधित करूगा. यदि कांग्रेस चाहेगी तो उनके प्रत्याशियों के समर्थन के लिये जनसभाओं को संबोधित करूंगा.

सपा अध्यक्ष ने कहा कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में नौजवान भाजपा के विरोध में वोट करेगा. उन्होने कहा कि चुनाव के दौरान भाजपा गुजरात माडल की तारीफों के पुल बांधती है जबकि हकीकत यह है कि अहमदाबाद रेल मेट्रो को पूरा होने में दस साल लग गये, जबकि लखनऊ मेट्रो का काम सिर्फ दो साल में पूरा हो गया. 

_SHOW_MID_AD_

उन्होने कहा कि अब लोगों को तय करना है कि उन्हे सपा का यूपी माडल पसन्द है या गुजरात माडल. सपा शासन के दौरान प्रदेश में विकास हुये है और इसे कोई इन्कार नही कर सकता है.         

उत्तर प्रदेश भाजपा द्वारा सपा शासन के दौरान हुये भ्रष्टाचार लगाये जाने के बारे में पूछे जाने पर सपा अध्यक्ष ने कहा सभी लोग जानते है कि भाजपा कितनी ईमानदार पार्टी है और विपक्षी कितने भ्रष्ट. 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment