केजरीवाल के विरुद्ध गहरी साजिश रच रही भाजपा : संजय सिंह

Last Updated 20 Apr 2024 08:32:26 AM IST

शराब घोटाले के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की डाइट चार्ट को लेकर शुक्रवार को भी आम आप नेताओं के हमले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और ईडी पर जारी रहे।


आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दी जा रही है और डाइट चार्ट को लेकर ईडी झूठ बोल रही है। प्रधानमंत्री के इशारे पर केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची जा रही है। संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने तर्क देते हुए कहा है कि कभी भी किसी कैदी का डाइट चार्ज सार्वजनिक नहीं किया जाता है। मंत्री आतिशी ने भी कमोवेश इसी तरह के आरोप लगाए ।

आप सांसद ने सवाल किया है कि क्या जेल प्रशासन से मिलकर ईडी ईडी केजरीवाल को जहर देकर मारने की साजिश रच रही है। जेल में बंद तीन बार के केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है। उनकी पत्नी  सुनीता केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान की मुलाकातआतंकवादियों की तरह कराई जाती है। 

उनके साथ कोई भी  हादसा हो सकता है। भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी इस तरह की कार्यपद्धति है कि वह किसी की जान लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। केजरीवाल के डाइट चार्ज को सार्वजनिक करने के विरुद्ध वह राष्ट्रपति से शिकायत कर जिम्मेदार अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करेंगे।

आरोप लगाते समय संजय सिंह ने किसी को भी नहीं बख्शा। उन्होंने आरोप लगाया है  कि ईडी, जेल के अधिकारी और एलजी सचिवालय के अधिकारी मिलकर अरविंद केजरीवाल के बारे में षड़यंत्र पूर्ण मीडिया में भ्रामक व झूठी खबरें फैला रहे हैं।

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी  ने शुक्रवार को भी अपने आरोपों को दोहराते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के इशारे पर डॉक्टर की अनुमति वाली दवाइयों की अरविंद केजरीवाल को नहीं दी जा रही हैं।

उन्होंने आरोप लगाया है कि एलजी सचिवालय के वकील और तिहाड़ जेल के अधिकारी  दवाइयों का विरोध कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन मुहैया कराई जाए।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment