सत्ता की सियासत करने वाले केजरीवाल ने न्यायिक हिरासत में भेजे जाने पर कोई जवाब नहीं दिया : BJP

Last Updated 01 Apr 2024 03:10:51 PM IST

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने अरविंद केजरीवाल को अदालत द्वारा न्यायिक हिरासत में भेजने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अदालत ने तथ्यात्मक आधार पर फैसला दिया है। लेकिन, हिरासत से सत्ता की सियासत करने वाले केजरीवाल ने अभी तक इस पर कोई जवाब नहीं दिया है।


भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला और शाजिया इल्मी के साथ संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों में घिरे हुए, स्वघोषित कट्टर ईमानदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भ्रष्टाचार के पुराने आरोपियों और उनके राजनीतिक दलों ने रविवार को रामलीला मैदान में समर्थन दिया और इसके लिए भावनात्मक आधारों का भी उपयोग किया गया। लेकिन, आज (सोमवार) अदालत ने जो फैसला सुनाया है, वो तथ्यात्मक आधार पर है। अदालत ने तथ्यात्मक आधार पर अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

केजरीवाल के इस्तीफा नहीं देने पर सवाल खड़ा करते हुए त्रिवेदी ने कहा कि इस तथ्यात्मक आधार से बड़ा संवैधानिक और नैतिक प्रश्न खड़ा हो रहा है क्योंकि हिरासत से सत्ता की सियासत करने वाले केजरीवाल मुख्यमंत्री बने हुए हैं और अभी तक उन्होंने ज्यूडिशियल कस्टडी के बाद भी कोई उत्तर नहीं दिया है। इससे यह साफ हो जाता है कि सारा विपक्ष जिस आरोपी को बचाने का प्रयास कर रहा था, अदालत की दृष्टि में उस पर गंभीर आरोप लगे हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment