AAP के विरोध प्रदर्शन को लेकर दिल्ली में सुरक्षा-व्यवस्था दुरुस्त

Last Updated 22 Mar 2024 11:30:26 AM IST

नई आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा-व्यवस्था दुरूस्त कर ली है।


इससे पहले आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाय राय ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बीजेपी मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करने का प्लान बनाया है। इसके अलावा हम ईडी द्वारा केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने के विरोध में सुप्रीम कोर्ट का भी रूख करेंगे

आप कार्यकर्ताओं जहां-जहां विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वहां सुरक्षा व्यवस्था के पुख्त इंतजाम किए गए हैं। पुलिस बलों की तैनाती सहित बैरिकेड्स लगाए गए हैं, ताकि कोई अप्रिय घटना ना घटे।

कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए अर्धसैनिक बलों की तैनाती भी की गई है।

इस बीच, आम आदमी पार्टी के समर्थकों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस की ओर से सेंट्रल दिल्ली की ओर जाने वाले यात्रियों को उधर से नहीं जाने कहा गया है।

बढ़े हुए सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखते हुए सेंट्रल दिल्ली में भाजपा मुख्यालय और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय दोनों की ओर जाने वाली सड़कों को बंद कर दिया गया है।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने अपने ट्वीट में कहा कि आईटीओ मेट्रो स्टेशन सुबह 8:00 बजे से लेकर शाम 06:00 बजे तक बंद रहेगा।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment