पीएम नरेंद्र मोदी ने युवा किसान की अनोखी मांग की पूरी

Last Updated 07 Mar 2024 03:43:12 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के दौरे पर पहुंचे तो पूरी घाटी उनके स्वागत के लिए पहले से तैयार थी। पीएम मोदी ने यहां श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में विकसित भारत कार्यक्रम के लाभार्थियों से बातचीत भी की। इस बातचीत के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया।


पीएम नरेंद्र मोदी ने युवा किसान की अनोखी मांग की पूरी

यहां पीएम मोदी अपने भाषण से पहले युवा उद्यमियों से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान एक मधुमक्खी पालक किसान नाजिम नजीर ने पीएम से उनके साथ सेल्फी लेने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद क्या था पीएम मोदी ने भी उसकी इस डिमांड को सुना और मुस्कुराकर इसके लिए हामी भर दी।

दरअसल, नाजिम से जब पीएम मोदी बात कर रहे थे तो इस बातचीत के बीच में ही नाजिम ने जनता के सामने ही उनसे कहा, "सर एक गुजारिश है। एक बार मैंने 2023 में केवीआईसी में सेल्फी विद मोदी जी ली। आज मेरा जी चाहता है कि मैं उस सपने को भी साकार करूं।"

पीएम मोदी इस युवा किसान की अनोखी मांग को सुनकर मुस्कुराए और फिर अपनी सुरक्षा में तैनात एसपीजी के कमांडोज की तरफ देखते हुए कहा, "मैं कोशिश करता हूं। मैं एसपीजी से कहूंगा कि आपको मेरे पास लेकर आए। साथ में सेल्फी जरूर लेंगे।"

पीएम मोदी के साथ इसके बाद नाजिम ने सेल्फी ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस निजाम के साथ सेल्फी वाली तस्वीर को एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि "मेरे दोस्त नाजिम के साथ एक यादगार सेल्फी। मैं उसके अच्छे काम से प्रभावित हुआ। सार्वजनिक बैठक में उन्होंने एक सेल्फी का अनुरोध किया और उनसे मिलकर खुशी हुई। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment