शाहजहां शेख पर कलकत्ता हाईकोर्ट के फैसले पर बोली BJP, 'सत्यमेव जयते'

Last Updated 05 Mar 2024 06:06:16 PM IST

भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस के नेता रहे शाहजहां शेख के मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए इसे 'सत्यमेव जयते' करार दिया है।


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कलकत्ता हाईकोर्ट ने पश्चिम बंगाल पुलिस को संदेशखाली के मुजरिम शाहजहां शेख को सीबीआई को सौंपने और सीबीआई द्वारा ही जांच करने की बात कहकर यह साफ कर दिया है कि बंगाल पुलिस इसकी जांच नहीं कर सकती है।

उन्होंने कहा कि बंगाल पुलिस तृणमूल कांग्रेस के विंग की तरह हाईड एंड सीक का खेल खेल रही थी और उन्हें मजबूरी में शाहजहां शेख को गिरफ्तार करना पड़ा, जिसके बाद ममता बनर्जी ने शाहजहां शेख को पार्टी से निकालने का ढोंग किया।

उन्होंने कटाक्ष किया कि सच्चाई तो यही है कि टीएमसी के हर दफ्तर से शाहजहां शेख निकलेगा। कोर्ट के आदेश को 'सत्यमेव जयते' का पर्याय बताते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मुगलई मानसिकता का बचाव करने वाली सरकार पर कोर्ट का हथौड़ा चला है।

उन्होंने झारखंड में विदेशी महिला सहित अन्य कई महिलाओं के साथ हुए बलात्कार का मुद्दा उठाते हुए प्रियंका गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाया। भारत की जीडीपी दर का जिक्र करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि भ्रष्ट नेताओं से घिरे रहने वाले और अभी बेल पर चल रहे राहुल गांधी को भ्रष्टाचार पर बोलने का कोई हक नहीं है और कांग्रेस ने भी तो इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए पैसे लिए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम रह-रहकर सामने आता है और कर्नाटक का सच भी अब सामने आ गया है। कांग्रेस, डीएमके, आरजेडी और इंडी गठबंधन के अन्य दलों के बीच तुष्टिकरण, देश को बांटने और सनातन धर्म का अपमान करने को लेकर होड़ मची हुई है कि कौन कितना आगे तक जाता है।

राहुल गांधी द्वारा जय श्री राम को लेकर दिए गए बयान के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह तो सोमनाथ से लेकर अयोध्या तक उनके परिवार का डीएनए रहा है। लेकिन, उद्धव ठाकरे जैसे उनके सहयोगी को बताना चाहिए कि वह राहुल गांधी के बयान को लेकर क्या सोचते हैं।

दिल्ली में उपराज्यपाल और सीएम के बीच सोशल मीडिया पर जारी लड़ाई के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने आपको दिल्ली का मालिक समझते हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment