किसानों को मुआवजे की राहुल गांधी की मांग - अकाली दल और भाजपा ने साधा राहुल पर निशाना

Last Updated 07 Dec 2021 06:56:31 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री और अकाली दल सांसद हरसिमरत कौर बादल ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। राहुल द्वारा मरे किसानों की सूची लोक सभा में रखने और केंद्र सरकार द्वारा उन्हें मुआवजे देने की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कांग्रेस किसानों के साथ राजनीति कर रही है। हरसिमरत बोलीं, इन किसानों की मौत के लिए भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस भी दोषी है।


किसानों को मुआवजे की राहुल गांधी की मांग

आईएएनएस से बात करते हुए हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि हाथी के दांत दिखाने और खाने के अलग-अलग होते हैं, तो राहुल कम से कम किसानों के साथ इस तरह की राजनीति न करें, क्योंकि किसानों की मौत के लिए भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस और राहुल गांधी भी कम जिम्मेदार नहीं है। अकाली दल सांसद ने पंजाब के पूर्व कांग्रेसी मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और वर्तमान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पंजाब में कुछ और कहती है और दिल्ली में कुछ और।

वहीं आईएएनएस से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के अम्बाला से भाजपा के लोक सभा सांसद रतन लाल कटारिया ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनकी लिस्ट को झूठ का पुलिंदा करार दे दिया। कटारिया ने राहुल पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि राहुल गांधी सदन में कितना आते हैं, कितना सदन की कार्यवाही में भाग लेते हैं, ये भी सारा देश देख रहा है।

दरअसल, मंगलवार को राहुल गांधी ने लोक सभा के पटल पर 500 किसानों की एक सूची रखते हुए यह दावा किया था कि ये किसान आंदोलन के दौरान मरे हैं और केंद्र सरकार को इन्हें मुआवजा देना चाहिए।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment