दिल्ली के लॉ एंड ऑर्डर पर मुख्यमंत्री ने जताई चिंता, कहा उपराज्यपाल एक्शन लें

Last Updated 28 Feb 2021 05:24:38 AM IST

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस के राज में न महिलाएं सुरक्षित हैं न स्कूली बच्चे। पार्टी ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि स्कूल से छुट्टी के बाद घर आ रही छात्रा से छेड़छाड़ की गई।




दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (file photo)

जब उसके भाई विरोध किया तो उसे चाकू मार दिया गया। दिल्ली सरकार ने पीड़ित परिवार को हर प्रकार की मदद देने की बात कही है। दिल्ली के कालकाजी क्षेत्र में स्कूल से घर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़ की गई। जब उसके भाई ने विरोध किया तो उस पर चाकूओं से हमला कर दिया गया। आम आदमी पार्टी की स्थानीय विधायक शनिवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची। आप ने कहा कि आखिरकार पूरे शहर में लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था क्यों चरमरा रही है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि,वह दिल्ली के खिचड़ीपुर में एक 8 वर्षीय बच्ची की हत्या और कालकाजी में एक 17 वर्षीय युवक पर हुए हमले से चिंतित हैं, मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत ही परेशान करने वाली है। मैं गृहमंत्री और दिल्ली के उपराज्यपाल से अपील करता हूं कि तुरंत उपयुक्त कदम उठाकर हालात को सही किया जाए।



दिल्ली सरकार के मुताबिक परिवार को आश्वासन दिया है कि उन्हें हर प्रकार की मदद सरकार की तरफ से मिलेगी। आम आदमी पार्टी के मुताबिक डॉक्टरों से भी बात की गई है और आईसीयू में युवक से भी विधायक मिलकर आए हैं।

डॉक्टरों का कहना है कि बच्चा पहले से बेहतर है और खतरे से बाहर है, लेकिन अभी भी उसे कई दिन अस्पताल में रहना पड़ेगा। इसमें सबसे जरूरी चीज निकल कर आ रही है कि दिल्ली में कोई भी सुरक्षित नहीं है। स्कूल जाने वाला बच्चा सुरक्षित नहीं है, कोई महिला सुरक्षित नहीं है।

कालकाजी की स्थानीय विधायक ने कहा कि उनकी इस विषय पर डीसीपी से बात हुई है। आरोपियों पर सख्त से सख्त-सख्त तुरंत कार्रवाई ही इकलौता रास्ता है। जिसने भी ऐसा कार्य किया है, उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई जरूरी है। सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध है। पूरे क्षेत्र और दिल्ली में एक संदेश जाना जरूरी है कि इस तरह के काम को जो चाहे महिलाओं के खिलाफ हो या बच्चों के खिलाफ हो, उसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment